कोचिंग वाला प्यार

 कोचिंग वाला प्यार

कोचिंग वाला प्यार

मेरी मोहब्बत में करना कुछ काम बाकी है 
अरे ठहरो इज़हार कर दूंगा , अभी पता करना उसका नाम बाकी है।।

मेरी जिंदगी कुछ इस कदर गुजर जाएगी ।
आज नाम पता चला है कल बात भी हो जाएगी।।
मगर ना जाने क्यों उससे बात करने में दिल घबराता है।
जब बोलना चाहता हूं कुछ कोई ना कोई बीच में आ जाता है ।।

इतनी तो सही था यारो ,,पर अब वो बिना पूछे सपनो में आ जाती है
और क्या बात करूंगा , बस इस चक्कर में मुझे नींद नहीं आती है   
 टाइम से जल्दी सोने वाला रात भर नहीं सो पता है ।
बस मेरा ही ऐसा है , या सबका हाल इश्क़ में ऐसा हो जाता है??

चलो कोई नहीं,, बात को आगे बढ़ाते है ।
हम उससे मिलने के खातिर उसकी कोचिंग में पढ़ने जाते हैं।
उससे मिलकर ना जाने क्यों खुश हो जाते हैं
उसे देखकर उसकी नज़रों पर गीत गुनगुनाते हैं।।
कोचिंग वाला प्यार

हां - हां सब्र करो अभी इजहारे मोहब्बत अभी बाकी है ।
बोल दूंगा बोल दूंगा अभी पता करना उसका घर बाकी है ।।

ये क्या ये दिल उस पर लिखना चाहता हूं 
उसे दिल की दास्तां बताना चाहता हूं।।
और उसकी सहेलियों से उसके नाम का गुच्छा मगांता हूं 
पूछती है क्यों,,तो खुदा की मर्जी बताता हूं।।

हां सब्र करो अभी उसे बताना बाकी है ।
दिल के जज़्बात जताना बाकी है 
क्या पता उसके दिल में कुछ और हो ,
और छोड़ दे मुझे 
इसलिए उसको अपना बनाना बाकी है।।

लो कोचिंग भी खत्म होने को  आयी है
मगर बात अभी भी आगे ना बढ़ पाई है।
जिंदगी अब वीरानी लगती है
वो लड़की थोड़ी थोड़ी सी दीवानी लगती है।।
कोचिंग वाला प्यार

इसी बीच होली का त्योहार आता है 
ये बंदा रंग भर के ले जाता है 
मगर सारे किए कराए पर पानी फिर जाता है 

यार कोचिंग में रंग खेला ही नहीं जाता है
ये जिंदगी कुछ गुमसुम सी हो जाती है 
तभी पीछे से एक आवाज आती है।

ये क्या उसने मुझे बुलाया है
मगर ये बस होली का बुलावा लगता है या बधाई लगती है

लेकिन ना जाने क्यों आज वो आज पराई नहीं लगती है ।।

हां सब्र करो जाना नहीं मोहब्बत में तोड़ी तन्हाई और बाकी है ।
हां यार इजहार कर दिया अब बस उसका जवाब आना बाकी है 
उसका मेरा होना बाकी है ।

Post a Comment

3 Comments

  1. Waah....👌👌👌behad shandar...behtreen....bht badhiyaa ...gzzbb ekdm ...kya likha hai aapne ...
    Aapke is haal -e-dil ko bayan karne la tareeka chhu gyaa....
    Bahut khoob..👌👌👌👍

    ReplyDelete
  2. Waah bhaijaan
    Jabrdast....
    Bindasssss. ...

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu