Broken Heart

Broken Heart 

Broken Heart

चलो आज फिर कोई कहानी कहते है | 
सच्चे प्यार की सच्ची कहानी कहते है | 

कि वक्त को बेवक्त से चुरा लेने  वाला 
कोई है मेरा चाहने वाला | 

अब चलो इनके बेवक्त दिए वक्त का हिसाब करते है 
देख लो गौर यही है वो जिन्हे हम प्यार करते है | 

कि वो हमे मोहब्बत का पहल सिखाएंगे 
हाँ जी मोहब्बत है हमारी और हम से बिछड़ कर जीना | 

कर्ज लिया था अब चुकाना पड़ेगा 
मोहब्बत की है निभाना पड़ेगा | 

और अब हसरते गुरुर हो जाएँगी 
और अपनी कामियाबी में मसरूफ हो जायेंगी | 

कि दे मोहब्बत की कसम अब दूर जायेंगे 
हाँ जी मोहब्बत है हमारी और हम से ही बिछड़कर हमे जीना सिखाएंगे | 
Broken Heart

चलो ये बात भी इनकी मानी जाएगी 
मगर हँसेगे तो हम दूर हो कर मगर सच पूछो 
तो ये ज़िन्दगी जी नहीं 
काटी जाएगी | 

और सुना है future बड़ा बेरुखा रंग है ज़िन्दगी का 
ओ तुम्हारे खातिर इस रंग की होली खेली जाएगी 
और बिखर जाऊ मैं तो फिर से सहारा बनोगी क्या 
सच मर जाऊंगा तब दुनिया के सामने 
अपना कहोगी क्या | 

 ये क्या तुम तो इसमें भी राजी नहीं लगती है न 
और मैंने अब को बता दिया तुम मेरी हो 
तुम्हारा मेरा होना बाकि है | 

इस मजनू आशिक़ को क्या याद कर पाओगी 
मै आखिरी दम तक इंतजार करूँगा धोखे से कहीं 
मर गया तो क्या जनाजा देखने आओगी | 

आशिक़ की बात पर बोली कि तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करते है 
हमने भी हंस कर कहा तो इतना दूर जाने की जरुरत क्या है | 

सुना था हम से मिल कर सब ख़त्म करना चाहती हो 
अरे पगली नंबर ब्लॉक कर और आराम से 
चलो जाओ.... मिलकर मोहब्बत और क्यू बढ़ाना चाहती हो | 
Broken Heart

आएगी याद उसकी तो मै सो जाऊंगा 
मगर कम्बख्त नींद तो उसकी तस्वीर देखे बिना नहीं आती | 

वक्त के फासले देखों साहेब 
वो चाहते है की हमसे बात करे 
पर उन्हें बात करने की इजाजत नहीं | 

अब शाम को इजाजत मांगनी है सोने के लिए 
ये शख्स एकांत ले भी नहीं सकता 
रोने के लिए | 

आज फिर तुम्हारी याद आयी 
सोचा था बात करूँगा फिर एक दम मुझे मेरी औकात याद आयी | 

आज -कल सुना है बड़ी बन ठन कर चलती हो 
हमारा दिल तो कब का तुम्हारे पास है 
उसी से मन भर कर खेलो 
क्यू दूसरे के दिल पर भी 
कब्जा करती हो |  

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu