सच्चा प्यार

सच्चा प्यार 

सच्चा प्यार



कि खुद से ज्यादा जानता हूँ उसे 
बस इतना चाहता हूँ  उसे | 

शराबी आंखे, कातिलाना बातें 
हाय क्या कमाल करती है 
जान लो यारो 
ये वही है जो मुझसे प्यार करती है | 

कि रुसवा हो जाऊ तो मनाती है ये 
मेरी है ना बस इस कदर चाहती है ये | 

कि  शौक मेरा आजादी से रहने का है 
पर अक्सर उसके रोकने पर रुक जाता हूँ 
ना जाने उसे इतना चाहता हूँ | 

मोहब्बत एक तरफा होती है 
दोनों तरफ से हो जाये 
तो उसे किस्मत कहते है | 
सच्चा प्यार

कि कबूल कर लिया हर गुनाह हमने 
अब सुनना सजा बाकी है 
नजर क्या मिली 
कहने लगी फिजाये ये शख्स बागी है | 

मुझ पर जान लुटाता है 
मेरे लिए अपनों से लड़ जाता है 
और हा सक करती  हूँ उस पर 
क्युकी जानती हूँ वो मुझे सबसे ज्यादा चाहता है | 

कि मोहब्बत में तुम्हारी 
इस कदर डूबे है हम 
न नींद , न चैन 
बस तुम्हारे लिए सुपनो में खोते है हम | 

शान सोहरत सुब तुम सा हसी हो,
गर मिल जाओ तुम तो ये जहाँ लाजिमी हो | 

रुखसत हूँ जब जहाँ से तब हम साथ हो 
ना करीब हो तो क्या हुआ बस पास हो | 

कि दूर जाऊ तो संभाल लेना 
सुना है तुम्हारे आलावा मैं किसी की सुनती नहीं | 
सच्चा प्यार

कि धन , दौलत ,सोहरत सब तुम पर वारा है 
सच कहती हूँ मेरा सजन जहाँ में सबसे 
प्यारा है |   

कि हँसी बाते 
हँसी यादे 
हंसी हर पल है 
मेरी अपनी मेरे संग है | 

कहने को रूठती बहुत है 
गुस्सा बहुत होती है 
पर sorry बोलते ही मान जाती है 
हय मुझे कितना चाहती है |  

कि उसकी शोहबत में सब 
फीका लगता है 
तो प्यार से मिर्च भी खिला 
दे ना , तो मीठा लगता है | 

कि उसकी हर फरमाईश पूरी 
करना चाहता हूँ , मैं 
उसके लिए कुछ बनना 
चाहता हूँ में | 

Post a Comment

3 Comments

  1. nice shayari

    ReplyDelete
  2. badhiya 😊
    keep it up..👍👍👍

    ReplyDelete
  3. Bss aise hi aur badhiya badhiya. Likhte raho...roj roj...
    Hm padhte rahnege...
    Thoda...hm bhi seekh lenge kuchh n kuchh😅
    Continue this....
    Very nice...👌👌

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu