मेरे सपने

||मेरे सपने ||

shayribaaj.blogspot.com

एक सुंदर सा आशियां हो 
    हम तुम और मा पापा जहा हो ।।
  
एक छोटा सा मगर अपना मकान होगा 
  तुम रिस्तो में खुशियां भरोगी 
और मै तुम्हारा घर चलाऊंगा ।।

की छोटी छोटी बातों पर तुम्हे चिढ़ाहुंगा मै 
याद बचपन की अपने बचपने से दिलाऊंगा मै।।

और वो जयमाले का सपना ,,,
       जिसमे तुम्हे सबके सामने अपने दिल की बात बतानी हैै 
पुराने गानों पर थोड़ी कमर चलानी है
हां गलतियां बहुत करता हूं
मगर उन गलतियों से कहीं दूर तुम्हे लाखो खुशियां दिलानी है ।।


shayribaaj


मोहब्बत थोड़ी कम समझती हो 
तुम्हारी तो इबादत करते जाना है 
हां यार बस एक सपना है
तुम्हे दुनिया से बेगाना करके
अपना बनाना है।।

तुम्हारे लिए एक नई जिंदगानी बसानी है 
और खुदा मुझे तुम्हारी हर तकलीफ दे दे 
 क्युकी तुम्हे परेशान करने का हक बस मेरा है 
तुम्हे देर रात जगा कर
तुमसे चाय जो बनवानी है।।

की ना जाने क्यों रूठ जाती हो तुम 
जानती हो ना तुम बिन रह नहीं पाता नहीं हूं
और हां दिखावे में बहुत खुश लगता हु जमाने को 
मगर बिन तुम्हारे हस नहीं पाता हूं।।

याद है ,, 
कितनी सारी बातें करनी थी 
तुम्हारे लिए पलके सजानी थी 
तुम हंस सको बस इसलिए इस नौसिखिए को
तुम्हे शायरी गजले सुनानी थी ।।

अब याद करो वो सपना जिसमे 
     तुम्हारे लिए डांस का प्लान बनाया था।
जिसमे हमने तुम्हे अपने हाथो से सजाया था ।।


shayribaaj


क्या ये सारे सपने टूट जायेंगे 
मेरे अपने मुझसे रूठ जाएंगे 
क्या अब मेरी जिंदगी कभी मुस्कुरा नहीं पाएगी
की अब हमारी कभी बात नहीं हो पाएगी।।

नहीं यार मै बदलूंगा नहीं 
इस जिंदगी में बस तुम्हे चाहूंगा मै।।

अगर किस्मत में कुछ और है
तो खुदा से लड़ जाऊंगा मैं ।।

बस तुम साथ देना यार
वरना अपनी उम्र में उम्र से पहले मर जाऊंगा मै।।

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu