एक प्रेम कहानी Part-2

||एक प्रेम कहानी Part-2 ||

shayribaaj



तो दोस्तों कैसे है आप सब | मैंने कहा था की "एक प्रेम कहानी " का part 2 लाऊंगा | अगर आप ने part -1 नहीं पढ़ा है तो पढ़ लीजिये |  तो दोस्तों अब मैं उसको social media पे ढूढ़ने लगा था सोच रहा था की शायद वो कही मिल जाये | लेकिन ऐसा किस्मत को कहाँ मंजूर था शायद अभी हमारे मिलने का वक्त ही नहीं था | लेकिन वो कहते है न कि आप किसी को सच्चे दिल से चाहो तो कायनात आप को उससे मिलाने की कोशिश करती है और कुछ ऐसा ही होता है एक दिन मेरा दोस्त कहता है की यार वो instagram पे है अब मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना न था | अब आप समझ ही सकते है की एक आशिक़ की भावनाओ को | अब क्या था मैंने भी उसे Instagram पे फॉलो कर लिया था | 


इसे भी पढ़े :- एक प्रेम कहानी पार्ट-1 

लेकिन अभी उसने मुझे फॉलो नहीं किया था अब मन में बहुत डर था की शायद वो मुझसे बात नहीं करना चाहती या वो किसी लड़के को फॉलो नहीं करना चाहती हो क्यू की उसकी फॉलो लिस्ट  मे सब लड़कियां ही थी | लेकिन एक दिन बहुत अजीब होता है वो मेरे एक दोस्त को फॉलो कर लेती  है और मुझे नहीं करती है तब मुझे काफी बुरा लगता है और मैं उसे unfollow कर देता हु | लेकिन दोस्त ये दिल है और ये इतनी जल्दी नहीं मानता अब क्या होता है मैं उसे फिर से follow कर लेता लेकिन इस बार वो मुझे भी follow कर लेती है और पहला Hello का मैसेज वही करती है|  अब आप समझ ही सकते हो की मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था |  अब हमारी बातें होने लगी थी लेकिन कुछ खाश नहीं क्युकी वो ऑनलाइन बहुत कम आती थी | और आती भी थी तो मेरे message का रिप्लाई बहुत देर में देती थी | अब ऐसे ही हल्की- फुल्की बातें होती थी|
shayribaaj

 मेरे मन में भी काफी डर था की शायद वो किसी और से बात करने लगी है , किसी को पसंद करने लगी है |   और अब मेरा एक दोस्त कहता की वो टाइम आ गया है उसे प्रोपोज़ कर दो | अब मैंने भी काफी हिम्मत कर के love you वाला मैसेज कर लेकिन बाद में सोचा शायद जो हमारी अभी थोड़ी बहुत दोस्ती है वो न टूट जाये इसलिए मैंने वो मैसेज डिलीट कर दिया |  एक दिन वो  कहती है की PUBG  खेलते हो| अब क्या था मैं नहीं खेलता था तब भी मैंने हाँ कर दी और उसके लिए PUBG डाउनलोड कर लिया सोच की इसी बहाने शायद कुछ बात हो जाये | लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ | PUBG  पे देखा दो वो रात में 1 -1 बजे तक PUBG खेलती थी | लेकिन मुझे ये पता चल गया था की ये किसी और लड़के की दीवानी नहीं बल्कि PUBG की दीवानी है | और इस PUBG की वजह से ही वो बहुत कम बात करती थी | मुझे नहीं पता था की ये साला PUBG मेरे प्यार के बीच में आएगा | देखो अब आगे क्या होता है अगला पार्ट भी जल्दी आएगा 

Post a Comment

1 Comments

  1. Bhaut accha likhte ho aap. Apka part 1 bhi padha hai bahut accha hai lakin part 2 me thoda story sad ho gayi .

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu