वो मोड़

।। वो मोड़ ।।
वो मोड़

जिंदगी अच्छी खासी चल रही थी , मै और मेरा अकेला पन बहुत खुश थे ।
लाखो के सपने देखता था , जिंदगी बड़े चाव से जी रहा था।

मगर कहते है ना,,,,,,
  ये सबको होता नहीं ,और जिसे हो जाए 
फिर कौन है जो रोता नहीं ,,,
हां जनाब बात एक तरफा मोहब्बत की चल रही है ।।

की वो गुलाबी सायकिल ,लहराते बाल 
मदहोश करने वाली बाते ,,
ना जाने कैसा दृश्य बना देती थी उसकी मौजूदगी की मै उसमे खो सा जाता था।।
अब आप अभी का देख लो , बस उसकी बाते किए जा रहा हूं 
वो मोड़

क्या बताऊं वो अच्छे घराने की लडकी थी 
और मै लोफर जाहिल सा ,
कहने को उससे ज्यादा दोस्त थे मेरे 
मगर साले सब उस पर फिदा ।।

और होते क्यों ना भाभी थी उनकी  
तारीफ करते थे मुझे जलाने के लिए
उसकी सहेलियां मुझसे जीजू कहने लगी थीं 
और मै आज भी अपने दिल की कहने से डरता था।। 
बात ये है कि मै अपने कालेज का शायर था,,,
वो भी थोड़ा मशहूर वाला।
लाखों अरे मतलब कई लड़कियां मरती थी मुझ पर 
पर मै था जो उस पर मर गया था।।
वो मोड़

और एक दिन पहुंच ही गया मै अपने दिल की बात करने उन्हें सब बाते बताने ,, मगर यार कुछ बोल ना सका।
उनसे हाल पूछा 
              तो जवाब थोड़ा रूखा सा -- था हा ठीक ही हूं !
मुंह उतर सा गया मेरा क्युकी वो और उनकी सहेली परेशान थे किसी बात पर ।।

और मै खड़ा था वहीं की सायद ये लोफर आज उनके काम आ जाए ।।

मगर पता चला उनकी परेशानी की असल वजह मै था 
वो चाहती थी मुझे 
ये बात मुझे छोड़ सबको पता चल गई थी 
और मै जाहिल आज भी उससे बोल नहीं पाया था 
और बोलता भी कैसे 
देके दुहाई बदनामी की वो मुझे छोड़ के चली गई थी ।।


हा यार मै ही हूं वो मनहूश 
जिसकी मोहब्बत उसकी होकर भी बहुत दूर चली गई थी।।

वो मोड़

Post a Comment

2 Comments

  1. Mohabbat ki dastan.....pashne ka maja hi kuchh aur hai..
    Aur ye to ashuri dastan hai....el alag dard hai ladke ka isme....!👌👌👌
    Bht khoob likha hai

    ReplyDelete
  2. kuch cheejen zindagi m adhuri hi acchi lagti h....
    apratim......

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu